झारट्रिप इंडिया ने की झारखंड एडवेंचर ट्रिप का शुरूआत

झारट्रिप इंडिया ने की झारखंड एडवेंचर ट्रिप का शुरूआत - Panchayat Times

रांची. झारट्रिप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड झारखंड की प्रथम टूरिज्म कंपनी की और से आज झारखंड एडवेंचर ट्रिप का शुरूवात की गई. ट्रिप का शुभारंभ झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी ने झंडा दिखा कर किया.

उन्होंने झारट्रीप के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इससे झारखंड के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा साथ ही साथ कंपनी अपनी ऊंचाइयों को छूने का काम करेगी.

झारट्रिप झारखंड टूरिजम मैनेजमेंट कंपनी जो कि कई नई योजना को लेकर झारखंड में कार्य कर रही है, निश्चित रूप से इनके प्रयास को सफलता मिलेगी. झारर्ट्रीप के डायरेक्टर एवं CEO विष्णु साहू ने कहा कि झारर्ट्रीप झारखंड को राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पर्यटकों को झारखंड की संस्कृति और पर्यटन को बढ़ावा ओर पहचान देगा.

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि झारर्ट्रीप का ब्रांच साउथ अफ्रीका में भी खुल चुका है जहां से लोग पर्यटन के लिए झारखंड आएंगे साथ ही विभिन्न देशों में संस्था के ब्रांच के खुलने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है साथ ही विभिन्न राज्यों से आए हुए पर्यटक जो झारखंड के पर्यटन का लुत्फ उठाना चाहते हैं वे प्रति रविवार संपूर्ण रांची दर्शन हेतु हमारे वेबसाइट jhartrip.com पर जाकर अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.