प्रधानमंत्री 12 को तो 27 को अमित शाह पहुंचेंगे हरियाणा

12 को प्रधानमंत्री तो 27 को अमित शाह पहुंचेंगे हरियाणा-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

चंडीगढ़. हरियाणा में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के पहले कार्यकर्ताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 फरवरी को जहां धर्मक्षेत्र कुरूक्षेत्र में स्वच्छ शक्ति-2019 में महिलाओं को सम्बोधित करेंगे.

वहीं, अमित शाह 27 फरवरी को भाजपा के शक्ति केन्द्र प्रमुखों को सम्बोधित करेंगे, इसके पहले 24 फरवरी को विधाकय, मंत्री और भाजपा के पदाधिकारियों कि ओर से आम जनता के बीच बैठकर प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनेंगे, मंगलवार देर शाम भाजपा विधायक दल की बैठक चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में हुई. जिसमें लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही 28 जनवरी को सम्पन्न हुए जींद विधानसभा सीट उपचुनाव मतदान के बाद की परिस्थितियों पर मंथन किया गया.

मनोहर लाल ने कहा ये काम जल्द से जल्द हो

बैठक सम्पन्न होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि 12 फरवरी को कुरूक्षेत्र में स्वच्छ शक्ति-2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 27 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  हिसार में शक्ति केन्द्र प्रमुखों को सम्बोधित करेंगे. बराला ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि चुनाव के पहले संगठनात्मक तैयारियों के तहत तीन शक्ति केन्द्र सम्मेलन आयोजित किया जायेगा.

12 को प्रधानमंत्री तो 27 को अमित शाह पहुंचेंगे हरियाणा-Panchayat Times
फाइल फोटो

यह सम्मेलन 9 फरवरी को अम्बाला, 10 फरवरी को गुरुग्राम और 27 फरवरी को हिसार में होंगे. इसके साथ ही 12 फरवरी को प्रदेश भर में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर ‘कमल दीपक जलाने’ का अभियान चलाया जायेगा.

बराला ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को आम जनता के बीच बैठकर सभी मंत्री, विधायक व भाजपा के पदाधिकारी सुनेंगे. इसके साथ ही 2 मार्च को सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में मोटरसाइकिल यात्रा निकाली जाएंगी. वहीं लोकसभा क्षेत्रों में युवा संसद और बुद्धिजीवी सम्मेलनों का भी भाजपा द्वारा आयोजन किया जायेगा.