महज 16 की उम्र में डूबा पहलवान

नालागढ़ के गांव डोलरु में 16 वर्षीय किशोर गंभर खड्ड में डूब गया जिससे उसकी मौत
प्रतीक चित्र

सोलन. नालागढ़ के गांव डोलरु में 16 वर्षीय किशोर गंभर खड्ड में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह किशोर अपने दोस्तों के साथ गंभर खड्ड में नहाने गया था. जब वह अपने दोस्तों के साथ खड्ड मैं नहा रहा था उसी वक्त नहाते-नहाते अनजाने में गहरे पानी में चला गया. उसके दोस्तों ने लोगों से मदद मांगी साथ ही डूबते दोस्त को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह उसकी मदद करने में असफल रहे. कुछ ही पलों में किशोर पानी में डूब गया और अपने जीवन से हाथ धो बैठा. बताया गया कि वो अपनी पढ़ाई के पैसे के लिए पार्ट टाईम पहलवानी भी करता था.

हादसे की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार राम शहर की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया. पुलिस ने भी इस घटना पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान अभिषेक कुमार, पुत्र राम प्यारा के रूप में हुई है. यह युवक जंगल में कुश्ती लड़ने गया था और जब वह कुश्ती लड़ कर वापस आया तो वह अपने दोस्तों के साथ अपनी थकान उतारने के लिए खड्ड में नहाने चला गया था. जहां पर उसके साथ यह घटना घटी. शव को स्थानीय लोगों की सहायता से निकाल लिया गया है. वहीं, पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है.

नालागढ़ के गांव डोलरु में 16 वर्षीय किशोर गंभर खड्ड में डूब गया जिससे उसकी मौत

ये भी पढ़ें- बिलासपुर अस्पताल में सुरक्षा भगवान भरोसे, स्वास्थ्य मंत्री का गृह क्षेत्र

मृतक अभिषेक बेहद गरीब परिवार से था. उसके पिता मजदूरी करते हैं. छोटा भाई अपंग है इसलिए वह घर पर ही रहता था. वह 12वीं कक्षा में पढ़ता था. पढ़ाई के साथ-साथ युवक अक्सर कुश्तियां लड़कर पैसा कमाता था. अचानक हुई इस मौत से मृतक का परिवार सदमे में है. वहीं, पंचायत प्रधान रोशन लाल ने स्थानीय प्रशासन से उक्त परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है. मामले की पुष्टि थाना प्रभारी रामशहर पंछी लाल ने की है.