26 जनवरी हिंसा मामलें में दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में एक और मुख्य आरोपी, आरोपी के घर से 2 तलवारें बरामद

26 जनवरी हिंसा मामलें में दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में एक और मुख्य आरोपी, आरोपी के घर से 2 तलवारें बरामद
Source - Internet

नई दिल्ली. 26 जनवरी के दिन किसानों द्वारा निकाली गई ट्रेक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामलें में दिल्ली पुलिस ने एक और मुख्य आरोपी की गिफ्तारी की है. आरोपी का नाम मनिंदर सिंह है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने मनिंदर को पीतमपुरा इलाके से गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को पुलिस ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से मोस्ट वांटेड मनिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने मनिंदर सिंह के घर से 2 तलवारें भी बरामद की है. जो की कथित तौर पर लाल किले पर लहराई गई थी. पुलिस की मनिंदर से पूछताछ जारी है.

आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित किये गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन कर रहे है. 26 जनवरी को किसानों द्वारा ट्रेक्टर परेड निकाली गई. ट्रेक्टर परेड के हिंसक रूप लेने के बाद दिल्ली पुलिस और किसानों की बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें करीब 300 पुलिसकर्मी घायल हो गए और एक किसान की ट्रेक्टर पलटने के कारण मौत भी हुई थी.

लाल किले पर झंडा फेहराने का आरोपी दीप सिद्धू पहले से गिरफ्तार

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई घटना के आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को चंडीगढ़ और अंबाला के बीच जीरकपुर इलाके से गिरफ़्तार किया था. दीप सिद्धू पर लाल किले में तिरंगा उतारकर दूसरा झंड़ा फहराने का आरोप है.