70 वर्षीय वृद्ध तुला राम के साथ हुई हाथापाई, गाली गलोज और जान से मारने की दी धमकी

70 वर्षीय वृद्ध तुला राम के साथ हुई हाथापाई-Panchayat Times
70 वर्षीय वृद्ध तुला राम के साथ हुई हाथापाई

सुंदरनगर (मंडी). उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत छातर के कन्डयाह गांव मेें एक 70 वर्षीय वृद्ध तुला राम पुत्र वीरू राम के साथ हाथापाई, गाली गलोज और जान से मारने की धमकी दी है. इस संदर्भ में शिकायतकर्ता तुला राम ने डिप्टी एसपी तरनजीत सिंह को शिकायत की है.

जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ही गांव के डुमणु राम और उनके बेटों में श्याम लाल, पिंकू और कृष्ण ने हाथापाई की और गाली गलोच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने तुला राम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन तेज कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार तुला राम ने बताया कि जब पुलिस थाना सुंदरनगर की पुलिस क्षेत्र में नशाखोरी और अवैध शराब की धरपकड़ के लिए जगह जगह छापेमारी थी. उसी दौरान डुमणू राम के घर में भी पुलिस ने छापेमारी की और उसके घर में छापेमारी के दौरान लाहण समेत एक ड्रम अवैध शराब का बरामद किया.

पुलिस ने डूमणू राम के खिलाफ मामला आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज कर लिया है और छानबीन तेज कर दी है. लेकिन, रास्ते में जा रहे तुला राम को डुमणू राम और उसके बेटों ने पकड़ लिया और उसे हाथापाई करने पर उतर आए और उसे जान से मारने की धमकी दी. इतने में ही तुला राम का बेटा भी ड्यूटी से उसी रास्ते से घर आ रहा था तो अपने पिता के साथ मारपीट लड़ाई झगड़ा करते देखकर काफी मशक्कत के बाद अपने पिता को सुरक्षित निकाला. लेकिन, तुला राम ने अपने साथ हुए इस तरह के व्यवहार को लेकर पुलिस उपाधक्षीक को भी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की आग्रह किया है. डिप्टी एसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह का कहना है कि तुलाराम की ओर से शिकायत आई है और रिपोर्ट करने के लिए आगामी कार्यवाही पुलिस को भेज दी है.

70 वर्षीय वृद्ध तुला राम ने बताया की जब में घर के नजदीक किसी दुकान में कुछ समान लेने गया तो दुकान पर पुलिस मौजूद थी और अपनी कोई कार्रवाई कर रही थी. लेकिन, पुलिस वापिस चली गई तो कुछ लोग वहां आए और मुझे गालिया देने के साथ मेरे साथ मारपीट करने लगे इतना ही किसी तेज हथियार से हमला करने ही वाले थे की मेने किसी तरह अपनों जान बचाई.

70 वर्षीय वृद्ध तुला राम ने बताया कि  मैंने मामले की पूरी जानकारी एक पत्र के माधयम से डीएसपी सुंदरनगर तरणजीत सिंह को दी है. तुला राम का कहना है कि मेरा मामला दर्ज कर मारपीट करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.