नगर निगम चुनाव: जाखल पालिका में 39.5 और हिसार नगर निगम में 13.5 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव में लाउडस्पीकर व डीजे की समय सीमा तय-Panchayat Times

चंडीगढ़. प्रदेश के पांच नगर निगमों और दो पालिकाओं में स्थायी सरकार चुनने को लेकर मतदाताओं में पूरा उत्साह है. धूप खिलने के बाद मतदाताओं की भीड़ मतदान केंद्रों पर बढ़ रही है. खासकर पालिकाओं में मतदान प्रतिशत लगातार बढ़ रहा है.

हरियाणा राज्य चुनाव आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक सुबह 11 बजे तक फतेहाबाद की जाखल मंडी नगरपालिका में 12 मतदान केंद्रों पर सबसे ज्यादा 39.5 प्रतिशत मतदान हुआ, जबकि हिसार नगर निगम में 204 मतदान केंद्रों पर 13.5 प्रतिशत मतदान हुआ.

पांच निगमों में कल डाले जाएंगे वोट

कैथल की पूंडरी नगरपालिका में 13 मतदान केंद्रों पर 30.4 प्रतिशत मतदान हो चुका है. करनाल नगर निगम के 224 मतदान केंद्रों पर 8.5 प्रतिशत, पानीपत के 278 मतदान केंद्रों पर 11.9 प्रतिशत, रोहतक के 257 मतदान केंद्रों पर 11.0 प्रतिशत और यमुनानगर नगर निगम के 303 मतदान केंद्रों पर 13.0 प्रतिशत मतदान हुआ. करनाल में 83 वर्षीय वृद्धा व्हील चेयर पर बैठकर पहुंची. मतदान करने करनाल नगर निगम के वार्ड नंबर-13 में अतरी देवी 83 वर्ष की व्हील चेयर पर बैठकर पर मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे.

करनाल से जीतेगा भाजपा प्रत्याशी

नगर निगम चुनाव करनाल में मतदान करने आए भाजपा जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद उनके साथ किसान मोर्चा के अध्यक्ष सतीश राणा ने बताया कि करनाल में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है. यहां से भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी को जीता कर करनाल की जनता मुख्यमंत्री मनोहर लाल की झोली में यह सीट डालेगी.