पंजाब के व्यक्ति की गग्रेट में रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

दो व्यक्तियों के शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

ऊना. ऊना जिला के गग्रेट कस्बे में एक लाइट एंड साउंड हाउस में काम करने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक जब दुकान के अंदर से बुधवार दोपहर तक बाहर नहीं आया तो कुछ लोगों ने दुकान के अंदर जा कर देखा तो उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे.

गगरेट पुलिस ने अज्ञात कारणों के तहत मामला दर्ज कर मौत के कारणों को जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पंजाब के रामगढ़ का सतनाम पुत्र आत्मा राम गगरेट में स्थित लाइट एंड साउंड हाउस में कार्यरत था.

स्थानीय लोगों के अनुसार मंगलवार देर शाम तक वह ठीक ठाक था. लेकिन बुधवार दोपहर तक जब वह दुकान से बाहर नहीं आया तो कुछ लोगों ने अंदर जाकर देखा तो सतनाम मृत अवस्था में पड़ा था. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी और मौका पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है.

पुलिस में रही है कि मौत का कारण हृदयघात भी हो सकता है. हालांकि पुलिस ने मौत के पुख्ता कारणों को जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएचओ ठाकुर चैन सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कारणों के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.