एचआरटीसी वर्कशाप के पास एक टैक्सी चालक का सिर कटा हुआ शव बरामद

युवती ने खाई में लगाई थी छलांग, पांच दिन बाद अस्पताल में तोड़ा दम-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

धर्मशाला. स्मार्ट सिटी धर्मशाला में एचआरटीसी वर्कशाप के पास एक टैक्सी चालक की सिर कटा शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान धर्मशाला के साथ लगते सुधेड़ गांव के 32 वर्षीय युवक जसविंद्र उर्फ लांबू के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात तक उक्त युवक जसविंद्र और अन्य टैक्सी चालकों ने जंगल में पार्टी की थी, सुबह पता चला कि जसविंद्र की सिर कटी लाश एचआरटीसी वर्कशाप के पास पड़ी थी. जसविंद्र का सिर और धड़ अलग अलग जगह सड़क किनारे पड़े थे. वहीं दुर्घटनाग्रस्त टैक्सी सुधेड़ के पास से बरामद की गई है.

पुलिस को घटना की सूचना आज सुबह मिली जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टैक्सी के चालक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया चालक इसे दुर्घटना बता रहा है जबकि मामला हत्या का भी लग रहा है. हालांकि पुलिस इसकी तह तक जाने के लिए हर तरह की जानकारी जुटा रही है. वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले को हत्या या आईपीसी की धारा 304 ए का मान कर चल रही है.

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि मामले की सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी. यह दुर्घटना है या फिर हत्या इस पर से जल्द पर्दा उठ जाएगा.