शिमला में 30 साल के क्रिकेटर की सड़क हादसे में मौत

शिमला के सुन्नी इलाके में एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौत
प्रतीक चित्र

शिमला. राजधानी शिमला के सुन्नी इलाके में एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. घायल को आईजीएमसी अस्पताल रैफर किया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. दोनों युवक ठियोग के रहने वाले हैं और सुन्नी के करियाला में क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे थे.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप (एचपी-63ए-2840) बेकाबू होकर डोमेहर नामक स्थान पर गहरे नाले में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- शिमला में एक नेपाली ने कर दी दूसरे नेपाली की हत्या

सुन्नी के एसएचओ जय देव ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाले एक युवक की पहचान हितेंद्र (30) पुत्र नरेंद्र के रूप में हुई है. वह ठियोग के मदाण गांव का रहने वाला था. घायल का नाम सतीश (25) है और दुर्घटनाग्रस्त पिकअप का मालिक है. उन्होंने कहा कि घायल की हालत नाजुक बने होने के कारण अभी उसका बयान नहीं लिया गया है. ऐसे में यह साफ नहीं हुआ है कि पिकअप को कौन चला रहा था. प्रारंभिक तफतीश में पिकअप चालक की लापरवाही हादसे की वजह सामने आई है, क्योंकि घटनास्थल पर सड़क काफी खुली थी. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.