सिरमौर के फार्मा कंपनी में मिले आठ कोरोना पाॅजीटिव 

चंबा में कोरोना के 11 नए मामले -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

नाहन. कालाअंब में स्थित फार्मा कंपनी ओरियन के आठ कर्मचारियों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है. प्रशासन ने पहले ही इस कंपनी को सील करने के आदेश दे दिए थे.

डीसी सिरमौर आर के पुरथी ने बताया कि सोमवार को भेजे गए 41 सैंपल्स में से 33 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जबकि आठ लोग पाॅजीटिव पाए गए है. संक्रमित पाए गए यह आठ लोग उसी फार्मा कंपनी से जुड़े हैं, जिसमें बागपशोग का रहने वाला युवक माकिर्टिंग में कार्यरत था. यह युवक नारायगढ़ से आया था, जोकि बाद में पाॅजीटिव पाया गया था.

डीसी ने यह भी बताया कि फार्मा कंपनी के आठ कोरोना संक्रमित में से तीन पंचकुला में है, जिसमें कंपनी का मालिक, उसकी पत्नी व बेटा शामिल है. जबकि इसके अलावा कंपनी का सीईओ यमुनानगर में है. दो का ताल्लुक हरियाणा के सढ़ौरा व एक नारायणगढ़ से है. इसके अलावा एक व्यक्ति को त्रिलोकपुर स्थित कोविड हेल्थ सैंटर में शिफ्ट कर दिया गया है.

हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग को भी जानकारी दी जा रही है. संक्रमित पाए गए आठ संक्रमितों में से इस समय सात हरियाणा में ही है. उन्होंने बताया कि सिरमौर जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 20 हो गई है. जबकि सक्रिय मामले 16 है और चार ठीक हो चुके हैं.