एक पेड़ के लालच में छोटे भाई ने बड़े भाई का किया कत्ल

सुंदरनगर के चरखड़ी (निहरी) में छोटे भाई ने बड़े भाई को एक पेड़ के लिए मौत के घाट

सुंदरनगर(मंडी). उपमंडल सुंदरनगर के चरखड़ी (निहरी) में छोटे भाई ने बड़े भाई को एक पेड़ के लिए मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में आरोपी को नवनियुक्त बीएसएल पुलिस थाना प्रभारी कमल कान्त की टीम ने मंगलवार सुबह सुंदरनगर बस स्टैंड से हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार सोमवार को निहरी के चरखड़ी गांव में जमीन पर एक पेड़ के मालिकाना हक को लेकर दो भाईयो में विवाद हो गया जिस पर छोटे भाई ने तैश में आकर बड़े भाई पर डंडे से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और घटना स्थल से फरार हो गया.

बताया जा रहा है की दोनों भाइयो में लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था. बीते सोमवार की शाम पंचायत के सामने फैसला अंतिम रूप तक पहुंच चुका था लेकिन एक गलगले के पेड़ के लिए दोनों भाइयो में बहस शुरू हो गई. जिसमें छोटे भाई पदम देव पुत्र धनी राम ने बड़े भाई से कहा की लंबे समय से वह पेड़ से गलगले तोड़ रहा है जिस पर बड़े भाई ओम प्रकाश ने कहा की घर में मौजूद माता को इसके बारे में पूछा जाये तो सभी ने माता से पूछने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- बच्चों को झूला झुलाने से पहले जान लें, जान जा सकती है

जेसे ही घर में बीमार माता के सामने पहुचे उसी समय छोटे भाई पदम देव (42) ने बड़े भाई ओम प्रकाश (56) पर डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया और वहां पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत निहरी अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया. जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया. वहीं बड़े भाई की मौत की सूचना मिलते ही छोटा भाई पत्नी संग घर से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उन्हें सुंदरनगर बस स्टैंड पर दबोच लिया. वहीं, मंगलवार को एसपी मंडी गुरदेव शर्मा और डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह मामले की छानबीन को स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे और तथ्य जुटाए. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है.