बद्दी में बंदर के आतंक से लोग परेशान, अब तक कर चुका है कईयों को जख्मी

बद्दी में बंदर के आतंक लोग परेशान, अब तक कर चूका है कईयों को जख्मी
प्रतीक चित्र

बद्दी (सोलन). औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के रिहायशी क्षेत्र हाऊसिंग बोर्ड फेस-1 और 2 में पिछले दो महीनों से एक बंदर ने आतंक मचाया हुआ है. आए दिन बंदर किसी न किसी को जख्मी कर रहा है, जिससे लोगों को अपने छोटे बच्चों की चिंता सताने लगी है.

अब तक बंदर दर्जन भर बच्चों को अपना शिकार बना चुका है, लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत कई बार हाऊसिंग बोर्ड सोसायटी के आलाधिकारियों को और नगर परिषद बद्दी को दी गई. लेकिन, इस मामले में नगर परिषद बद्दी भी अपनी गंभीरता नहीं दिखा रही है, जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

आलम यह है कि लोग अपने बच्चों को बाहर खेलने के लिए भी नहीं भेज पा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द इस उत्पाती बंदर को पकड़ा जाए और हाऊसिंग बोर्ड के लोगों को इस समस्या से निजात दिलाई जाए.
वहीं, जब इस समस्या के बारे में सोसायटी के चीफ पैटर्न और पूर्व प्रधान संजीव बसी को बताया गया तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही वन विभाग के अधिकारियों से मिलने की कोशिश की मगर छुट्टी होने के चलते अधिकारियों से फोन पर ही संपर्क किया गया. जिसमें अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही वन विभाग की स्पेशल टीम को इस बारे बताया जाएगा और जल्दी हाउसिंग बोर्ड के निवासियों को बंदर से निजात दिलाई जाएगी.