छात्र गिरा रावी नदी में,तीन घंटे बाद आया होश

छात्र गिरा रावी नदी में,तीन घंटे बाद आया होश में-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

चंबा. शुक्रवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब जिला मुख्यालय के साथ सटे सरोल गांव में स्थित नवोदय विद्यालय का एक स्टूडेंट रावी नदी में जा गिरा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से स्टूडेंट को बेसुध हालत में मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया. यहां पर तैनात चिकित्सकों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्टूडेंट को तीन घंटे उपचार देने के बाद होश में लाया.

फिलहाल, स्टूडेंट खतरे से बाहर है. मिली जानकारी के अनुसार नवोदय स्कूल सरोल में अपने दोस्तों के साथ रावी नदी में नहाने गया और पैर फिसलने के कारण छात्र रावी नदी में जा गिरा. इस दौरान इस स्टूडेंट के साथ आए अन्य स्टूडेंट्स ने इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दी. स्कूल के अध्यापकों और अन्य स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर पुलिस की सहायता से बच्चे को रावी से बाहर निकाल कर घायलावस्था में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा लाया, जहां पर वह तीन घंटे बाद होश में आया.

बताया जा रहा है कि यह स्टूडेंट्स नवोदय स्कूल सरोल में दसवीं कक्षा में शिक्षा ग्रहण कर रहा है और अपने दोस्तों के साथ रावी के किनारे नहाने गया था. फिलहाल छात्र खतरे से बाहर है. यह स्टूडेंट सलूणी क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में जवाहर नवोदय विद्लाय स्कूल प्रशासन की लापरवाही मानी जा रही है.