स्पेस ओलंपीयाड में नौणी के छात्र आदर्श ने चमकाया स्कूल का नाम

स्पेस ओलंपीयाड में नौणी के छात्र आदर्श ने चमकाया स्कूल का नाम

सोलन. हाल ही में सोलन में हुई स्पेस् आलंपियाड में सेंट एंब्रोज पब्लिक स्कूल नौणी के छात्र आदर्श भरद्वाज ने अपने स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है. जिला सोलन में हुई स्पेस आलंपियाड में आदर्श भरद्वाज ने जहां प्रदेश मे 246वां रेंक प्राप्त किया है.

वहीं जिला में वे पंद्रहवें स्थान पर आए हैं दसवीं कक्षा के छात्र की इस उपल्ब्धी से जहां जहां स्कूल मे खुशी का माहौल है. वहीं छात्र के अभिभावक भी अपने बेटे की इस उपल्ब्धी से बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि सेंट एंब्रोज हाई स्कूल के कई छात्र छात्राओं ने इस प्रतियोगिता मे भाग लिया था. जिनमें से अधिकतर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं. प्रतियोगिता मे प्रदेशभर के करीब पांच सौ स्कूलों के छात्र छात्राओं ने भाग लिया था. सेंट एंब्रोज स्कूल नौणी के छात्र आदर्श भारद्वाज को अप्रेल महीने में दिल्ली मे स्पेस आलंपियाड की और से आयोजित वर्कशॉप के लिए बुलाया गया है. जिसमें वे विभिन्न् वैज्ञानिकों से रूबरू होंगे.

स्पेस ओलंपीयाड में नौणी के छात्र आदर्श ने चमकाया स्कूल का नाम

वहीं आदर्श ने बताया स्पेस ओलंपियाड मे अचछा प्रदर्शन कर उन्हेम जिला मे प्रदंहवा रेंक हासिल हुआ है. जिसकी तैयारीया उनके अधपपकों ने उन से करवाई थी जिसकी बदौलत वे स्पेस ओलंपियाड मे जिला मे अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं. वह आगे जा कर एक वैज्ञानिक बनना चाहते हैं.