सदन में हंगामे को लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर कसा तंज

सदन में हंगामा को लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर कसा तंज-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

रांची. झारखंड मुक्ति मोर्चा के बरियातू स्थित कार्यालय में महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य कि ओर से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भट्टाचार्य ने कहा कि पंचम विधानसभा गठन के बाद पहला बजट सत्र आहूत हुआ है और अभी चल रहा है.

बजट सत्र किसी भी संसदीय क्षेत्र के लिए अहम होता है बजट सत्र के दौरान लगातार पांच दिनों से भाजपा विधायकों द्वारा सत्र को बाबूलाल को नेता प्रतिपक्ष बनाने के मांग को लेकर सदन को बाधित किया जा रहा है. यह कहीं से भी संवैधानिक नहीं है. इसको लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अगर अपने को अनाथ मान रही है तो हमसे कहे नेता प्रतिपक्ष की भूमिका के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या अमित शाह को नेता प्रतिपक्ष बना दे. जिससे कि सदन सुचारू रूप से चल सके साथ ही उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी को जेवीएम के नेता के तौर पर भाजपा ने मान्यता दी है तो किस आधार पर भाजपा विधायक दल का नेता मान रहे हैं.

वही झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने जेएमएम ने राज्यसभा के लिए दिशोम गुरू शिबू सोरेन को झामुमो का राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है.