आगामी चुनाव चौकीदार और बेलदार के बीच: प्रदेश प्रवक्ता

कितनी है हेमंत की प्रॉपर्टी, घोषणा करें: प्रतुल शाहदेव-Panchayat Times
फाइल फोटो

रांची.भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव देश की सीमाओं की सजग पहरेदारी करने वाले चौकीदार और अदालत से बेल लेकर घूम रहे कांग्रेस के ‘बेलदार’ नेताओं के बीच होगा.

प्रतुल ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस का प्रथम परिवार बेल पर है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड केस में बेल पर हैं. रॉबर्ट वाड्रा भी अंतरिम बेल पर चल रहे हैं. कांग्रेस के सहयोगी राजद जेल से संचालित हो रही है. इनका पूरा समूह भ्रष्टाचार के मुकदमे झेल रहे नेताओं का है.

अबकी बार 400 के पार का संकल्प लें: सिन्हा

आपको बताते चले कि रॉबर्ट वाड्रा अवेध तरीके से लन्दन में सम्पति अर्जित करने के मामले में इडी का चक्कर कट रहे हैं. वही लालू यादव आय से अधिक सम्पति ,चारा घोटाला,रेलवे  टेंडर घोटाला के आरोपी हैं और चारा घोटाला में तो जेल कट रहे हैं.

प्रतुल ने कहा कि दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का एक-एक नागरिक सजग चौकीदार की भूमिका निभा रहा है. हमारी सीमाएं सुरक्षित हो गई है. दुश्मन हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देखता. उसे पता है देश का प्रधान चौकीदार एक शहादत का बदला 10 से लेता है. आगामी चुनाव का एजेंडा स्पष्ट है. एक तरफ ईमानदार चौकीदार है और दूसरी तरफ कांग्रेस और विपक्ष के ‘बेलदार’.