हिमाचल : कांग्रेस, भाजपा के अलावा तीसरे विकल्प के रूप में प्रदेश के नगर निगम चुनावों में उतरेगी आम आदमी पार्टी

हिमाचल : कांग्रेस, भाजपा के अलावा तीसरे विकल्प के रूप में प्रदेश के नगर निगम चुनावों में उतरेगी आम आदमी पार्टी - Panchayat Times
AAP's State in-charge Ratnesh Gupta and others during party's membership campaign outreach in Himachal's rural areas Source :- AAP Himachal

शिमला. प्रदेश के चुनावी रण में एक बार फिर से कांग्रेस, भाजपा के अलावा तीसरे विकल्प की सुगबुगाहट सुनाई देने लग गई है. दिल्ली मे सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (आप) ने नगर निगम चुनावों में प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने का ऐलान कर दिया है.

आप के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने नगर निगम चुनाव लड़ने का किया ऐलान

मंडी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक में आप के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने नगर निगम चुनावों को लड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि मंडी, सोलन, धर्मशाला और पालमपुर में होने जा रहे नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी अपने अधिकृत प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारेगी.

आगामी विधानसभा चुनावों से पहले इम्तिहान

यह पार्टी का आगामी विधानसभा चुनावों से पहले इम्तिहान होगा, जिसे पास करने के बाद पार्टी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएगी.

ज्ञात हो की प्रदेश में मंडी, शिमला, धर्मशाला, सोलन और पालमपुर में नगर निगम के चुनाव प्रस्तावित हैं. मार्च में चुनाव के ऐलान होने की संभावना है. हाल ही में सूबे में पंचायत चुनाव हुए हैं.