नौणी कॉलेज में कमाई पर दिया जा रहा है ज्यादा ध्यान: एबीवीपी

नौणी कॉलेज में पढ़ाई नहीं बल्कि कमाई पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है : एबीवीपी-Panchayat Times

सोलन. सोलन में एबीवीपी ने नौणी कॉलेज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जिसके चलते उन्होंने आज प्रेसवार्ता का आयोजन किया और विश्वविद्यालय की कार्यप्रणाली पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कॉलेज में पढ़ाई नहीं बल्कि कमाई पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. जिसके चलते गरीब विद्यार्थी पढ़ाई से वंचित हो रहे है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के उपक्रम में पढ़ाई का व्यवसाय नहीं होना चाहिए बल्कि गरीब छात्रों को सहयोग मिलना चाहिए.

निशांत ने बॉस क्लासिक बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में जीता ब्रॉन्ज मेडल

इस मौके पर एबीवीपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अर्चित सुमन ने नौणी विश्व विद्यालय प्रबन्धन पर आरोप लगाए है कि वह शिक्षा का व्यापारी करण उच्च स्तर पर कर रहे है. क्योंकि यहां की फीस भारत वर्ष में आई सी आर कॉलेज में सबसे अधिक है. जिसके चलते गरीब छात्रों का दाखिला नहीं हो पाता है.

उन्होंने कहा कि मिली भगत से कॉलेज प्रबन्धन उपयुक्त पढ़े लिखे युवाओं की सेवाएं नहीं ले रहा है. बल्कि वह कम पढेलिखे युवाओं को तरहीज दे रहा है. जिसके चलते युवा बेहद आहत है इसलिए वह प्रबन्धन और प्रदेश सरकार को चेतावनी देते है कि वह अपनी व्यवस्थाओं को दरुस्त करें अन्यथा वह कुलपति और मुख्यमंत्री का घेराव करने से भी गुरेज नहीं करेंगे.