हिमाचल : पर्यटकों के लिए खोली गई अटल टनल, वाहनों की आवाजाही करेगी मौसम पर निर्भर

हिमाचल : पर्यटकों के लिए खोली गई अटल टनल, वाहनों की आवाजाही करेगी मौसम पर निर्भर - Panchayat Times
File photo

शिमला. प्रदेश में मनाली घुमने आने वाले पर्यटकों के लिए प्रशासन ने अटल टनल को एक बार फिर से खोल दिया है. अब मनाली घुमने आने वाले पर्यटक एक बार फिर से अटल टनल को देख सकेंगे. वहीं अटल टनल की ओर जाने वाले वाहनों की आवाजाही मौसम पर निर्भर करेगी. प्रशासन ने पर्यटन स्थल सोंलगनाला को भी पर्यटकों के लिए बहाल कर दिया है.

पर्यटन स्थल गुलाबा भी पर्यटकों के लिए बहाल

इसके साथ ही मनाली प्रशासन ने पर्यटन स्थल गुलाबा को भी पर्यटकों के लिए बहाल कर दिया है जिसके बाद अब यंहा पर पंहुच कर बर्फ के बीच जमकर मस्ती कर सकते हैं. हालांकि इन दिनों स्थानों पर आवजाही मौसम पर निर्भर रहेगी. बता दें कि घाटी में बीते जनवरी के महीने में हुई बर्फबारी के बाद सड़क में बर्फ अधिक होने के चलते और हिमस्खलन के कारण अटल टनल रोहतांग पर्यटकों के लिए बंद की गई थी.

लेकिन अब एक बार फिर स्थिति सामान्य होते ही और घाटी का मौसम सुहावना होने के बाद अटल टनल को पर्यटकों के लिए बहाल कर दिया गया है.

टनल सैलानियों के बीच आकर्षण का केंद्र

अटल टनल रोहातांग को जब से देश को समर्पित किया, तब से यह टनल सैलानियों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई. अटल टनल के कारण ही दिसंबर-जनवरी में रिकॉर्ड पर्यटकों ने मनाली में दस्तक दी है. सभी पर्यटकों और वाहन चालकों से अपील कि जा रही है कि वो सावधानी पूर्वक अपने वाहनों को चलाएं.