फिर बर्फ में फिसली कार, पिता और पुत्री की मौत

फिर से बर्फ में फिसली कार, पिता और पुत्री की मौत
प्रतीक चित्र

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पर्वतीय इलाकों में पिछले तीन दिनों से हो रही बर्फबारी अब मुश्किलें खड़ी कर रही है. शिमला जिले के ऊपरी क्षेत्र रामपुर उपमंडल के तकलेच में बर्फ से फिसलकर एक कार गहरी खाई में जा गिरी. गुरुवार देर शाम हुए इस हादसे में चालक दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य जख्मी हुए हैं. दोनों मृतक पिता-पुत्री हैं. मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ट्रक और बस की टक्कर में दो की मौत

मृतकों की शिनाख्त चालक चंद्रेसन कात्यान (53) और रीमा कात्यान (19) पुत्री चंद्रेसन के रुप में हुई है. घायलों में मनोज और तिलक शामिल हैं और इन्हें रामपुर के नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है. दोनों घायल मृतक चंद्रेसन के रिश्तेदार हैं. ये सभी रामपुर के दोपदा गांव के रहने वाले हैं और जन्म दिवस के समारोह के उपरांत अपने घर लौट रहे थे.

शिमला में बर्फ से फिसलकर 1000 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

रामपुर के उप पुलिस अधीक्षक अभिमन्यू वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरी. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर काफी मात्रा में बर्फ जमा हुआ था, इससे लग रहा है कि बर्फ से फिसलकर कार खाई में गिरी. उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. इस संबंध में रामपुर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.