स्पीति घाटी में बसे एशिया के सबसे ऊंचे गांव में ऐक्शन करते नजर आएंगे अक्षय कुमार

लाहौल स्पीति. तकरीबन साढ़े चौदह हजार फीट की ऊंचाई पर बसे एशिया के सबसे ऊंचे गांव कौमिक की हसीन वादियां अब बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग स्पीति घाटी की वादियों में होगी. इसके लिए फिल्म की यूनिट ने कौमिक गांव का रुख भी कर लिया है.

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर थिरके क्रिस गेल, सपना चौधरी ने किया शेयर

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग स्पीति घाटी की इन हसीन वादियों में होने जा रही है. अक्षय कुमार भी फिल्म का दृश्य फिल्माने के लिए शुक्रवार को चॉपर से काजा पहुंचेंगे. उनके साथ फिल्म की नायिका परिणीति चोपड़ा के आने की संभावना भी जताई जा रही है. अक्षय कुमार और परिणीति रंगरीक के समीप देवाचिन रिट्रीट में ठहरेंगे.

वहीं फिल्म यूनिट के करीब 100 क्रू मेंबर स्पीति पहुंच गए हैं. काजा और इसके आसपास होटलों में फिल्म यूनिट के लिए करीब 100 से अधिक कमरे बुक किए हैं. फिल्म की शूटिंग 27 मई तक जारी रहेगी. हालांकि फिल्म यूनिट ने स्थानीय प्रशासन से 2 जून तक की परमिशन ले रखी है.

 

मालूम हो कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर यह फिल्म 1897 में ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.