अमित शाह आ रहे हैं सोलन पन्ना प्रमुखों को चुनावी टिप्स देने

हमीरपुर: अमित शाह पन्ना प्रमुख सम्मेलन में होंगे शामिल-Panchayat Times
फाइल फोटो : अमित शाह

 सोलन. लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा सोलन में पन्ना प्रमुख का बड़ा सम्मेलन आयोजित करने जा रही है. शिमला संसदीय क्षेत्र का यह सम्मेलन 23 दिसम्बर को सोलन के पुलिस ग्राउंड में होगा. इस सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पन्ना प्रमुखों को चुनावी टिप्स देंगे.

सम्मेलन की तैयारियों को लेकर गुरुवार को शिमला स्थित भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने की. इस दौरान पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर विस्तार में चर्चा हुई. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि सोलन में होने वाला सम्मेलन ऐतिहासिक होने वाला है. इस सम्मेलन में शिमला संसदीय क्षेत्र के लगभग 40 हजार पन्ना प्रमुख भाग लेंगे.

उन्होंने कहा कि यह भाजपा बूथ स्तर का राजनीतिक संगठन है और पन्ना प्रमुख के माध्यम से हर बूथ पर भाजपा सक्रिय कार्य करना प्रारंभ करेगी. चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ता की अथक महेनत से ही प्रदेश में भाजपा की सरकार मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृव में स्थापित हैं. जिस प्रकार से भाजपा के कार्यकर्ता धरातल पर काम कर रहे हैं और मंडी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन अपने आप में ही ऐतिहासिक रहा व पूर्ण रुप से सफल रहा.

अमित शाह आ रहे हैं सोलन पन्ना प्रमुखों को चुनावी टिप्स देने -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

इसी प्रकार से सोलन में शिमला संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन भी सफल व ऐतिहासिक होगा. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर शिमला संसदीय क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं और जिस प्रकार से विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इस क्षेत्र में अच्छी बढ़त बनाई थी, उसी ऊर्जा से हर कार्यक्रम के लिए भाजपा का कार्यकर्ता कार्य करता है. उन्होंने आगे कहा कि इस सम्मेलन के लिए हर पन्ना प्रमुख को निमंत्रण पत्र दिया जाएगा, जिसके लिए मंडी संसदीय क्षेत्र से 215 विस्तारक लगाए गए हैं और सभी अपने मतदाता सूची का पन्ना लेकर सम्मेलन में आएंगे.

चंद्रमोहन ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बूथ तक पहुंचाएगा. सम्मेलन को लेकर समीक्षा बैठक 20 दिसम्बर को होगी. इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मार्गदर्शन देंगे. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी इस सम्मेलन में शिरकत करेंगे.