हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें कैसे जीतें, गुरुमंत्र देने आ रहे हैं अमित शाह

अमित शाह का हिमाचल का दौरा तय हो गया है. शाह 16 अगस्त - Panchayat Times
फाइल फोटो

शिमला. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल का दौरा तय हो गया है. शाह 16 अगस्त को शिमला के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह अगामी लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल की चार सीटों पर भाजपा का कब्जा एक बार फिर से कैसे हो, इस पर प्रदेश नेताओं के साथ रणनीति बनाएंगे. बीते दो महीनों से शाह का हिमाचल दौरे का कार्यक्रम बन रहा था, जोकि अब जाकर फाइनल हो पाया है.

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि भाजपा की इस बैठक में वह प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला महामंत्रियों, मण्डल अध्यक्षों, मण्डल महामंत्रियों और शिमला संसदीय क्षेत्र के ग्राम केन्द्र प्रमुखों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे. इसके अतिरिक्त अमित शाह सोशल मीडिया स्वयंसेवी सम्मेलन को भी सम्बोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- पांवटा साहिब के पीजी में जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस के तब उड़े होश जब…

रणधीर शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के काम को गति देने के लिए निकले 82 विस्तारकों की बैठक लेंगे. जबकि प्रदेश भाजपा की 11 सदस्यीय प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के साथ बैठक भी करेंगे जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से योजना और रणनीति बनाई जाएगी.

उन्होंने बताया कि अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान अमित शाह 16 अगस्त को सुबह शिमला के जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, जहां उनका अभिनंदन होगा. इसके अतिरिक्त पीटरहॉफ मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सम्मान में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.