12 मई को अमित शाह चंबा में करेंगे जनसभा

12 मई को अमित शाह चंबा में करेंगे जनसभा -Panchayat Times

शिमला. लोकसभा चुनाव के चलते 12 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंबा में जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जानकारी कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने बुधवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में दी.

कपूर ने इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी जमकर निशाना साधा. कपूर ने कहा कि कांग्रेस के यह दोनों नेता चुनाव में हार को सामने देखकर बौखलाहट में हैं. कपूर ने कहा कि वीरभद्र सिंह तो ऐसे नेता हैं जो अनाप-शनाप बयानबाजी के बाद हमेशा मुकरने की महारत रखते हैं.

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह का इस बार जब ऊपर-नीचे की राजनीति का पैंतरा नहीं चल रहा तो अब उन्होंने जाति का दांव खेलना शुरू कर दिया है. उसके साथ ही कांग्रेस की हार देखकर बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इसी तरह कपूर ने मुकेश पर कहा कि वह बेबुनियाद बयान देकर घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं, भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार पर दिया गया उनका बयान निंदनीय है.

जब शांता ने की वीरभद्र की तारीफ, तो ये हुआ

किशन कपूर ने कहा है कि चुनावों में मुकेश हार सामने देखकर बौखलाहट में हैं. भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि इस बार शतरंज के मोहरे नहीं चलेंगे. मंडी सीट से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह को हरा चुके हैं. इस बार सुखराम को पोते आश्रय की बारी है. इस हार के साथ ही राजनीति के शतरंज के खिलाड़ी कहे जाने वाले पं. सुखराम की राजनीति का भी अंत होगा.