अनिल शर्मा मुख्यमंत्री और सरकार की पोल खोल रहे हैं : मुकेश अग्निहोत्री

अनिल शर्मा मुख्यमंत्री और सरकार की पोल खोल रहे हैं : मुकेश अग्निहोत्री
साभार इंटरनेट

ऊना. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हरोली में किसी भी प्रकार की धक्काशाही को सहन नहीं किया जाएगा, जो लोग सत्ता का दुरुपयोग कर जनता को डराना धमकाना चाहते हैं उन्हें समझ लेना चाहिए कि हरोली धमकियों की भाषा का जवाब उसी भाषा में देना जानती है.

मुकेश अग्निहोत्री शुक्रवार देर शाम को दुलेहड़ में लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जय राम सरकार के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के पिता व पुत्र कांग्रेस के सदस्य बन गए हैं और स्वयं अनिल शर्मा ने भी मुख्यमंत्री व भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे अनादर व दबाब के बाद त्यागपत्र दे दिया है.

उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा ही मुख्यमंत्री व सरकार की पोल खोल रहे हैं, कई संकेत दे रहे हैं. यह आईना है भाजपा की सरकार को कि किस प्रकार से अपने मंत्री के साथ भी दूसरे दर्जे का व्यवहार किया जाता रहा है.

हिमाचल के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने दिया इस्तीफा

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को समझ लेना चाहिए कि लोकतंत्र की व्यवस्थाओं को तहस-नहस करने का काम यदि करेंगे तो उसका असर मुख्यमंत्री उनकी पार्टी पर ही पड़ेगा. मुख्यमंत्री को जनता ने प्रदेश के विकास के लिए समय दिया है यदि मुख्यमंत्री गलत सलाहकारों के हाथों में गिरकर राजनीतिक रूप से सरकार को चलाने का काम कर रहे हैं तो उन्हें अधिक सफलता नहीं मिल सकती.

अनिल शर्मा राज्य विधानसभा से इस्तीफा दें : भाजपा

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और विपक्ष में रहते हुए पार्टी जनता के हितों की आवाज को उठाने का काम कर रही है. सरकार की गलतियों को उजागर कर रही है और अनेक मामलों में सरकार को बैकफट पर आना पड़ा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भी पार्टी का एजेंडा विकास है और हम मुद्दों पर बात कर रहे हैं जबकि भाजपा मुद्दों से भाग रही है