अनुराग ठाकुर ने धर्मपुर दौरे पर की कई घोषणाएं

सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र धर्मपुर के दौरे पर यहां लाखों की विकास

हमीरपुर. सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र धर्मपुर के दौरे पर यहां लाखों की विकास परियोजनाओं की घोषणा की और इनके जल्द ही पूरा होने की बात कही. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने जनसमस्याओं की सुनवाई कर मौके पर उसका निस्तारण भी किया.

अनुराग ठाकुर ने अपने धर्मपुर प्रवास के दौरान 4 पंचायतों में विकासकार्यों के लिए 15 लाख रुपए आवंटित करने के साथ ग्राम पंचायत चोलथरा में जल्द एटीएम के उपलब्धता की बात कही. अनुराग ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा के मोरला से कुम्हारडा तक सम्पर्क मार्ग को पक्का करने के लिए 11 लाख, राख से धलोन सम्पर्क मार्ग के लिए 11 लाख, शेरपुर खब्बर सड़क पर लेइंग पीसीसी कार्य के लिए 11 लाख, हरिजन बस्ती पारछू ग्राम सबाऊ पीपसू सड़क सम्पर्क मार्ग के लिए 11 लाख रुपए स्वीकृत हो जाने की बात कही और जल्द ही इन निर्माण कार्यों के पूरा होने की आशा जताई.

ये भी पढ़ें – सोलन में जीवन संवारने की कोशिश करते कश्मीरी युवा

इस मुद्दे पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा ” पूरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का चहुंमुखी विकास मेरी प्राथमिकता है. इसी क्रम में धर्मपुर में की लाखों की इन परियोजनाओं से लोगों को लाभ पहुंचेगा. इन सम्पर्क मार्गों के बन जाने से सभी पंचायतों में बेहतर कनेक्टिविटी सुविधा होगी.”

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें