सेब से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

सेब से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत-Panchayat Times

शिमला. राजधानी शिमला के उपनगर शोघी के पास आनंदपुर में सेब से लदा ट्रक सड़क से फिसलकर एक ढारे (अस्थायी निवास) पर जा गिरा. बुधवार प्रातः साढ़े आठ बजे के हुए इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि ट्रक के क्लीनक सहित ढारे में रह रही दो महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हुई हैं.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नेशनल हाईवे अथाॅरिटी के कर्मचारियों व स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य चलाया और ट्रक के नीचे दबी महिलाओं को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. तीनों घायलों को आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिला पुलिस अधीक्षक ओमापति जंबाल ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाले चालक की पहचान लुधियाना निवासी हरनाम(42) के रूप में हुई है. जबकि घायल क्लीनर सुधीर कुमार (25) बिहार का मूल निवासी है. उन्होंने कहा कि ट्रक की चपेट में आने से ढारे में रह रही महिलाएं 50 वर्षीय धनकला और 18 वर्षीय विमला गंभीर रूप से घायल हैं. ये दोनों महिलाएं नेपाली मूल की हैं. घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया है.

जंबाल ने बताया कि ट्रक (संख्या- पीबी-23टी-9863) अप्पर शिमला से पंजाब की तरफ जा रहा था और इसमें सेब की पेटियां थीं. ट्रक के पलटने से घटनास्थल सेब की पेटियां पेटियां खुल गईं व सेब बिखर गया. इससे ट्रक में लदे सेब को काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही है.