सुंदरनगर के आशीष चौधरी ने राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में जीता कांस्य पदक

सुंदरनगर के आशीष चौधरी ने राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में जीता कांस्य पदक-Panchayat Times
कांस्य पदक विजेता आशीष चौधरी

सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी के सुंदरनगर के जरल गांव से सबंध रखने वाले बॉक्सर आशीष चौधरी ने पुणे में आयोजित राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए, कांस्य पदक जीत प्रदेश सहित मंडी जिला का नाम रोशन किया है.

वही सुंदरनगर पहुंचने पर बॉक्सर आशीष चौधरी का गांववासियाें ने जोरदार स्वागत किया और स्मृति चिन्ह और टोपी देकर सम्मानित किया. इससे पहले भी आशीष चौधरी हिमाचल को कई बार पदक दिला चुके है और भारत की तरफ छ बार इंटरनेशनल प्रतियोगिताओ में भाग ले चुके है.

मौजूदा समय में खेल के साथ-साथ मंडी जिला के धर्मपुर में तहसील बेल्फेयर ऑफिसर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रे हिमाचल बॉक्सिंग फैडरेशन के अध्यक्ष राजेश भंडारी और महासचिव सुरेन्द्र सांडिल, कोच नरेश वर्मा और माता पिता को दिया है.

उन्होंने युवाओं से पढ़ाई के साथ खेलों में हिस्सा लेने का आवाहन किया. उन्होंने कहा कि 18 नम्बर से भारतीय टीम का कैंप पटियाला में शुरू होने जा रहा है. उसी कैंप से वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए टीम का चयन किया जाएगा. उनका कहना है की उनका लक्ष्य वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लेना और उस में भारत को पदक दिलाना है.