दुष्कर्म के बाद जान से मारने की कोशिश, ग्रामीणों ने आरोपी की पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

खूंटी. जिले के एक कॉलेज की छात्रा के साथ उसके मौसा ने तीन माह पूर्व अड़की के एक घर मे हथियार के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित युवती मुरहू लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी उसके बाद महिला थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ.

मामला दर्ज होते ही आरोपी मौसा संतोष कुमार फरार चल रहा था लेकिन पुलिसिया दबिश ज्यादा बढ़ने के कारण आरोपी संतोष पीड़ित युवती के घर तीन माह बाद हथियार लेकर पहुंचा और पीड़िता समेत परिजनों को जान से मारने के लिए गोलियां चलाई लेकिन मिसफायर हो गया जिससे पीड़िता समेत परिवार के सभी सदस्य हल्ला करने लगे. 

शोरगुल की आवाज सुनकर गांव के लोग जुटे, उसके बाद आरोपी को ग्रामीणों ने जमकर पीटा. घटना देर रात को हुई जब सभी सो रहे थे वावजूद ग्रामीणों ने एकजुटता दिखाते हुए सिरफिरे आरोपी को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन आरोपी की स्थिति गंभीर होने के कारण पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है.

फिलहाल आरोपी बोलने की स्थिति में नहीं है इधर पुलिस भी कुछ बोलना नहीं चाह रही. घटना के संबंध में खूंटी पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ़्त में है और उसके पास से एक पिस्टल और तीन जिन्दा कारतूस समेत एक खोखा बरामद किया गया है. कांड दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.