इन पंचायतों को दिसंबर तक इंटरनेट और वाईफाई सुविधा जल्द मिलेगी

घुमारवीं (बिलासपुर). घुमारवीं के विधायक राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि घुमारवीं के चहुंमुखी विकास के लिए कृषि, जनजातीय विकास तथा सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्री डॉ .राम लाल मारकंडा ने विकास कार्यों को करोड़ों रुपयों की सौगातें दी है.

कृषि मंत्री ने विकास की घोषणाओं की झड़ी लगाकर घुमारवीं के लोगों की झोली भर दी है. कृषि मंत्री ने घुमारवीं में 10 से 15 करोड़ की लागत से बनने वाली बड़ी सब्जी मंडी, कॉल सेंटर खोलने, पंचायतों को दिसंबर तक इंटरनेट और वाईफाई सुविधा से जोड़ने तथा दकड़ी को आदर्श गांव बनाने की घोषणा की है.

जिससे घुमारवीं के विकास को पंख लगेंगे. जिसके लिए विधायक ने लोगों की ओर से कृषि मंत्री डॉ. राम लाल मारकंडा का आभार जताया है. विधायक राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि कृषि मंत्री ने घुमारवीं में बड़ी सब्जी मंडी के निर्माण की घोषणा की. जिस पर 10 से 15 करोड़ रुपये खर्च होंगे. जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार के साथ-साथ अपने कृषि, बागवानी के उत्पादों को उचित दामों पर विक्रय करने की सुविधा उपलब्ध होगी.

घुमारवीं में कॉल सेंटर खोलने के एलान करने के साथ दकड़ी गांव को आदर्श गांव बनाने की घोषणा की. जिसमें हर विभाग की स्कीमों से इस गांव का विकास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके अलावा कृषि मंत्री ने घुमारवीं की सभी पंचायतों में ऑपटिकल फाइबर केबल बिछाकर इंटरनेट तथा वाईफाई की सुविधा दिसम्बर महीने तक उपलब्ध करवाने की भी घोषणा की है. विधायक ने घुमारवीं के विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये के बजट की घोषणा करने पर कृषि मंत्री डॉ. राम लाल मारकंडा का आभार जताया है.