भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज एक साथ हिमाचल में करेंगे चुनावी रैलियां

भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज एक साथ हिमाचल में करेंगे चुनावी रैलियां-Panchayat Times

शिमला. हिमाचल प्रदेश में 19 मई को आखिरी चरण में होने वाले मतदान के लिए अब स्टार वार की तैयारी चल रही है. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज एक साथ यहां चुनावी रैलियां करने वाले हैं. प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के सामने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यहां के चुनावी मैदान में रैलियों और रोड शो के जरिए उनका सामना करेंगे.

नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी शुक्रवार से हिमाचल में चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं. मोदी शुक्रवार को मंडी में तो राहुल गांधी ऊना में चुनावी रैलियों को सम्बोधित करेंगे. 13 मई को मोदी शिमला संसदीय क्षेत्र के सोलन में चुनावी सभा करेंगे, जबकि राहुल सोलन में 15 मई को चुनावी रैली करेंगे.

मोदी और राहुल की रैलियों में भीड़ ले जाने के लिए दोनों पार्टियां भाजपा और कांग्रेस के प्रदेश स्तर के नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. वह निरंतर बैठकें करके योजना तैयार कर रहे हैं और कोशिश यह है कि अच्छी भीड़ दिखाकर शक्ति प्रदर्शन किया जा सके. साथ ही अमित शाह का भी व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है। वह एक दिन में तीन संसदीय क्षेत्रों में रैलियां करेंगे.

अमित शाह 12 मई को चम्बा, बिलासपुर और नाहन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। मंडी और शिमला संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी अगले हफ्ते प्रियंका गांधी का रोड शो करवाएगी. इसके अलावा भाजपा और कांग्रेस के 50 से अधिक स्टार प्रचारक भी हिमाचल में डेरा डालेंगे.