ऐतिहासिक होगा भाजपा और झाविमो का प्रस्तावित मिलन समारोह : भाजपा

ऐतिहासिक होगा भाजपा और झाविमो का प्रस्तावित मिलन समारोह : भाजपा - Panchayat Times

रांची. झारखंड भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि गिरिडीह के सरिया में जहरीली शराब पीने से दो दर्जन लोगों की मौत हुई है, जो कि अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. प्रकाश रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही. 

उन्होंने कहा कि इस घटना ने हेमंत सरकार का पोल खोलने का काम किया है. भाजपा की मान्यता है कि इस प्रकार की घटनाएं जब घटती हैं, तो सरकार को संवेदनशील और सक्रिय हो जाना चाहिए. लेकिन दुर्भाग्यवश घटना के दो दिन बाद भी सरकार सोई हुई है.

उन्होंने कहा कि बुरुगुलिकेरा से लेकर लोहरदगा और चंदवा घटना तक लगातार राज्य में हत्या और आगजनी की घटनाएं हो रही हैं. जिससे पूरा राज्य दहशत के माहौल में जी रहा है.

उन्होंने कहा कि ट्विटर पर चलने वाली हेमंत सरकार दर्द झेलने वाले परिवारों की कोई सुध नहीं ले रही है न ही जहरीली शराब बेचने वाले लोगों पर कोई कार्यवाई कर रही है. जिसे भाजपा अत्यंत शर्मनाक मानती है तथा भाजपा हेमंत सरकार से मांग करती है कि सरकार अपने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए जल्द से जल्द पीड़ित परिवारों की सुध ले.

ऐतिहासिक होगा भाजपा और झाविमो का प्रस्तावित मिलन समारोह : भाजपा - Panchayat Times

भाजपा और झाविमो के प्रस्तावित मिलन समारोह पर चर्चा करते हुए प्रकाश ने कहा कि भाजपा में झाविमो का विलय तय हुआ है. उन्होंने कहा कि झाविमो ने अपनी सभी चुनावी अहर्ताएं पूरी कर ली है और भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने भी इसपर अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश से जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा) धुर्वा में एकत्रित होंगे और गृह मंत्री अमित शाह का अभिनंदन और भव्य स्वागत करेंगे.

उन्होंने कहा कि एक आकर्षक और राजनीति को नई दिशा देने वाला यह कार्यक्रम 12 बजे आयोजित किया जाएगा. जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर भी उपस्थित रहेंगे. 

उन्होंने बताया कि रविवार को एक बैठक में मिलन समारोह के कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर ली गई है. प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव एवं मीडिया प्रभारी शिव पूजन पाठक उपस्थित थे.