धनबाद भाजपा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

धनबाद भाजपा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

धनबाद. मंडल स्तरीय प्रवास कार्यक्रम के तहत रविवार को धनबाद नगर भारतीय जनता पार्टी का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन हीरापुर स्थित प्रियांशी होटल में मंडल अध्यक्ष निर्मल प्रधान की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. इस अवसर पर धनबाद के सांसद और मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रदेश भाजपा कि ओर से धनबाद नगर के प्रभारी पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम ,लगन तथा समर्पण के बल पर धनबाद लोकसभा क्षेत्र मे ऐतिहासिक विजय प्राप्त हुई.

उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा संगठन है जोकि अपनी सक्रियता के कारण हमेशा सबसे बेहतर कार्य करने के लिए प्रसिद्ध है. भारतीय जनता पार्टी का संगठनात्मक कार्य वर्ष भर हमेशा चलता रहता है. आज का यह बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन झारखंड विधानसभा चुनाव का शंखनाद है. बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन से संगठन और अधिक सशक्त और सक्रिय बनता है.

आप सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास की सरकार के कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में विकास और राष्ट्रवाद दोनों के कार्य ऐतिहासिक रूप से हुए हैं. दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही, 70 दिनों में ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए को हटाकर यह साबित कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करती है. भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल का यह कार्य होते ही जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना. विपक्ष का एक दल कहता है, की हम झारखंड के 81 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे लेकिन जब उनके सुप्रीमो ने एक क्षेत्र से विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमाया तो जीत की तो बात छोड़ दीजिए तीसरे स्थान पर रहे. पूरे देश में तथा अपने राज्य झारखंड में विकास चारों ओर हो रहा है. निश्चित रूप से आने वाले चुनाव में आपके कर्मठता और परिश्रम से धनबाद एक नया इतिहास रचने के लिए अभी से लग जाएं.

इस अवसर पर धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के प्रति आमजन का विश्वास और आशीर्वाद काफी बढ़ा है. धनबाद नगर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विपरीत परिस्थितियों में भी इतिहास लिखा है. अब तो भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. हमारा नेतृत्व तथा नीति जन-जन ,कण-कण के लिए समर्पित है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यों की पूरे विश्व में प्रशंसा हो रही है, निश्चित रूप से हमारा नारा अबकी बार 65 पार निश्चित रूप से सफल होगा. इस मंडल में प्रवास करने वाले प्रदेश स्तरीय, जिला स्तरीय तथा मंडल स्तरीय पदाधिकारी बूथों पर प्रवास करें. बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन जिला के महामंत्री संजय झा तथा धन्यवाद ज्ञापन धनबाद नगर के अध्यक्ष निर्मल प्रधान ने किया.