भाजपा जनता के बीच जाकर गिनवा रही है सरकार की योजनाएं

भाजपा जनता के बीच जाकर गिनवा रही है सरकार की योजनाएं-Panchayat Times

सरैयाहाट/दुमका. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के द्वारा लाभार्थी सम्मेलन में पोड़ैयाहाट विधानसभा सहित अन्य जिलों के भाजपा नेता ने शिरकत करते हुए भाजपा की नीतियों का ब्योरा दिया. इसके साथ ही केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर विकास की रफ्तार को तेज करने के प्रयास में जुट गई है. लाभार्थी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में गोड्डा जिला के महागामा विधायक अशोक भगत मौजूद थे.

कार्यक्रम का उद्देश्य रहा है कि हर घर तक विकास की किरण पहुंची है. सम्मेलन को संबोधित करते हुए भगत ने कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों और उद्योगपतियों की नही बल्कि यह सरकार गरीबो की है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में गरीब के हित में कार्य किया है.

मौके पर प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर, गोड्डा बीससुत्री उपाध्यक्ष राजीव मेहता, गोड्डा जिला अध्यक्ष राजेश झा, शिक्षा प्रकोष्ठ संयोजक जगदीश राय, पूर्व विधायक प्रशांत मंडल, पुर्व प्रत्याशी देवेंद्र नाथ सिंह, जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण सिंह, जिला परिसद उपाध्यक्ष लक्ष्मी चक्रवर्ती, मंडल डब्लु भगत, रामदेव मंडल सहित उज्वला दीदी एवं सरकारी योजना के लाभुक सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे.