भाजपा किसी परिवार या व्यक्ति विशेष के लिए नहीं कर रही काम : बराला

भाजपा किसी परिवार या व्यक्ति विशेष के लिए नहीं कर रही काम : बराला-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

कुरुक्षेत्र. शाहाबाद में मंगलवार देर शाम आयोजित पन्ना प्रमुख कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि पन्ना प्रमुख लोकसभा चुनावों की जीत में अहम भूमिका निभाने वाला है. सुभाष बराला ने मंगलवार को कार्यकर्ताओं को बूथ और शक्ति केन्द्रों को मजबूत करने के गुर दिए. बराला ने कहा कि भाजपा ने शत-प्रतिशत बूथों की समितियों को गठन करने का काम किया है.

उन्होंने पन्ना प्रमुखों को उनकी ड्यूटी के बारे में जानकारी दी. उनहोंने कहा कि प्रत्येक पन्ना प्रमुख का यह कर्तव्य है कि अपने वार्ड व गांव के घर-घर जाकर हर मतदाता के पास जाकर प्रचार करे. कांग्रेस पार्टी में कभी भी कैडर का गठन नहीं हुआ.

भाजपा की कार्यप्रणाली के कारण आज 11 सदस्यों से शुरूआत करने वाली भाजपा आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. जबकि गांधी और नेहरू का नाम पर राज करने वाली पार्टी आज विलुप्त होने की कगार पर है. भाजपा किसी परिवार के लिए काम करने वाली पार्टी नहीं और न ही किसी व्यक्ति विशेष को सम्मान दिया जाता है.

भाजपा देश के हर व्यक्ति का भला करने की सोच के साथ काम कर रही है और देश को परम वैभव देने का काम किया है. बराला ने कहा कि कांग्रेस व दूसरी पार्टी के लोगों में मरोड़ उठती है और उठती रहेगी क्योंकि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ता जा रहा है और कांग्रेस को अपनी हार दिखाई दे रही है और लोकसभा चुनावों में भाजपा पहले से ज्यादा सीटें लेकर जीत दर्ज करेगी और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि शाहाबाद में भाजपा के 185 बूथ, 36 शक्ति केन्द्र, 2800 से ज्यादा पन्ना प्रमुख हैं. इसलिए सभी को मिलकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करना है. बेदी ने कहा कि जनता के बलबूते पर लोकसभा का चुनाव जीतेंगे. एक-एक वोट से संपर्क करना इस टीम की जि मेदारी बनती है. कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नीतियां बनाकर आम जन तक उनका लाभ पहुंचाने का काम किया है.

देश को सुरक्षित माहौल देने का काम किया और आज देश प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है. पांच साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने देश को बदलने का काम किया है और आज विपक्ष का कहीं खाता खुलने वाला नहीं है.मोदी की सुनामी में विपक्ष बह जाएगा.

मोदी की सुनामी के कारण फिर से भाजपा सत्ता हासिल करेगी. मंच का संचालन कर्ण राज सिंह तूर ने किया. इस अवसर पर विधायक पवन सैनी, धर्मवीर मिर्जापुर, बलदेव राज चावला, कर्ण राज सिंह तूर व बालकिशन ढिल्लो सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.