देश में इस समय दो विचारधाराओं की लड़ाई है : नायब सैनी

देश में इस समय दो विचारधाराओं की लड़ाई है : नायब सैनी-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

कैथल. श्रम एवं रोजगार मंत्री और भाजपा के कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नायब सैनी ने कहा है की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक विकास पुरुष प्रधानमंत्री की तरह कार्य कर रहे हैं. 2022 तक प्रधानमंत्री देश के किसानों की आय को दोगुना कर देंगें.

नायब सैनी शुक्रवार को कैथल जिले के हल्का कलायत के दर्जनों गांवों के तुफानी दौरे करने के पश्चात जनसमूह को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन में सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिजली के रेटों में कटौती करके प्रदेश की जनता को लाभ पहुंचाने का काम किया है. देश में इस समय दो विचारधाराओं की लड़ाई है. एक देश के विकास का काम कर रही है और दूसरी परिवार का विकास कर रही है.

मोदी की लहर से पाकिस्तान सहित दुनिया के कई देश डरे हुए है : नायब सैनी

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने उज्जवला योजना के तहत माताओं के आसुंओं को पोंछने का काम किया है. जोकि किसी भी सरकार ने आजतक ऐसा नहीं किया. आज भाजपा के पक्ष में देश ओर प्रदेश में लोगों को जनसमूह उमड़ रहा है. जनता एक ही बात बोल रही हैं कि प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं का हमें सीधा लाभ मिल रहा है.

विपक्षीयों को चटाएगी जनता धूल

अपने संबोधन में सैनी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता तमाम विपक्षी पार्टियों को धूल चटाएगी और प्रचंड बहुमत से पुन मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगें. उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की गरीबों के प्रति काफी मजबूत लड़ाई लड़ी है और वे गरीबों के हकों के लिए आज भी प्रायसरत हैं.

फसलों का बढ़ाया दाम

प्रधानमंत्री मोदी ने देश के किसानों की आर्थिक दशा सुधारने के लिए भी अनेकों योजनाएं बनाई हैं और उनपर काम भी चालू हो चुका है. मोदी ने फसलों के दामों को ढेड़ गुना मूल्य बढ़ाकर किसानों को सीधा लाभ पहुंचाने का काम किया है. जिससे बिचौलियों को काफी परेशानी हो रही है. आज लोकसभा चुनाव में देश और प्रदेश मोदी मोदी कर रहा है. चाहे गांव हों, खेत हों, खलियान हों हर जगह एक ही नारा है कि मोदी सरकार ही दोबारा.

जनता ने दिखाया विपक्ष को आईना

कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए सैनी ने कहा कि अभी कुछ समय पूर्व हुए उपचुनावों में प्रदेश की जनता ने विपक्षी पार्टियों को आईना दिखाने का काम किया है. कई पार्टियों के प्रत्याशियों की तो जमानत तक जब्त हो गई. जनता ने  मनोहर लाल और मोदी के विकास पर मोहर लगाई है और विपक्ष को धूल चटाई है.