सोलन में भाजपा सांसद ने रखा तीन घंटे का उपवास

सोलन. सोलन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा और पुराने उपायुक्त कार्यलय के चौक पर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उपवास का यह कार्यक्रम सांसद वीरेंद्र कश्यप की अध्यक्षता में हुआ प्रदेश प्रवक्ता रीतू सेठी इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रही.

उन्होंने कहा कि कि कांग्रेस और विपक्षी दलों के नकारात्मक रवैये की वजह से आज देश का विकास रूक चुका है. जिसका खामियाजा आज देश और देश वासियों को भुगतना पड़ रहा है. इसीलिए उनके खिलाफ आज देश के सभी भाजपा सांसद विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कांग्रेस कार्यप्रणाली पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारों पर केन्द्रीय बजट सत्र को चलने नहीं दिया गया. जिसकी वजह से महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा नहीं हो पाई. उन्होंने कहा कि देश में यह पहली बार हुआ है कि सत्र में एक भी विकासात्मक कार्य पर विपक्षी दलों ने चर्चा नहीं होने दी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह रवैया लोकतंत्र के खिलाफ है. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसीलिए उनकी विकास विरोधी कार्यप्रणाली से भारत की जनता को अवगत करवाने के लिए यह रोष प्रदर्शन किया गया है.