‘विपक्षी पार्टियों की नकारात्मक राजनीति से जनता ऊब चुकी है’

'विपक्षी पार्टियों की नकारात्मक राजनीति से जनता ऊब चुकी है'-Panchayat Times
साभार इंटरनेट : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ल'

रांची. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि भ्रामक प्रचार के माध्यम से झारखंड में विपक्षी दल जातिवाद को बढ़ाने, बेलगाम आरोप लगाने, तथा राज्य के तेजी से हो रहे विकास में बाधा बनने का काम करते रहे है, झारखंड की भाजपा सरकार ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के कुशल नेतृत्व में झारखंड के लोंगो को पारदर्शी और संवेदनशील शासन दिया है. जिससे राज्य के लोंगो का भरोसा और विश्वास दोनों बढे है.

उन्होंने कहा कि झारखंड का जनमानस ईमानदार, स्वावलंबी, सशक्त तथा न्यू झारखंड के निर्माण के संकल्प को पूरा करने वाले झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के हाथों को और मजबूत करना चाहती है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ध्येय मंत्र, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास को मन, कर्म से चरितार्थ कर रघुवर सरकार ने सभी वर्गों का भरोसा और विश्वास जीता है.

शुक्ल ने कहा है कि विपक्षी पार्टियों की अवसरवादी सोच और नकारात्मक राजनीति से झारखंड की जनता पहले से ही ऊब चुकी है. जनता मुख्यमंत्री रघुवर दास के रूप में एक ऐसे मुख्यमंत्री को देख रही है जो राज्य के विकास का संकल्प लेकर बिना विश्राम किए गरीब कल्याण का कार्य कर रहे हैं. जिनका एक मात्र लक्ष्य विकास और सुशासन है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चिंतन के अनुरूप अंतिम व्यक्ति के उत्थान की दिशा में झारखंड सरकार ने ईमानदार और सार्थक पहल की है, जिसकी आज सभी प्रशंसा कर रहे है.

देश की जनता ने 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए, खाशकर भाजपा को अपार जन समर्थन देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि देश मे बेईमानो के लिए कोई जगह नही है, झारखंड में भी जनता भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने वाले मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में हो रहे, चहुमुंखी विकास को भारी समर्थन देनेवाली है. इसलिए विपक्षी दलों के होश उड़े हुए है, तथा वे अब निराधार बयानों का सहारा ले रहे है.

शुक्ल ने कहा कि समस्या मुक्त गांवो की कल्पना आजादी के बाद किसी सरकार ने नही की थी, जो केवल भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार ने की है, क्योंकि भाजपा की दृढ़ आस्था पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय के सिद्धांतों पर है.

उन्होंने कहा कि झारखंड की भाजपा सरकार सुशासन और सम्पूर्ण विकास को समर्पित रही है, यह गरीब, किसान, दलित शोषित और वंचितों के साथ-साथ युवा और महिलाओं के कल्याण के लिए भी कार्यरत रही है, तथा आगे भी झारखंड की जनता के आशीर्वाद और समर्थन से रहेंगी. वही अपनी नीतियों, कार्यक्रमों के बल पर एक विकसित, स्वावलंबी और स्वाभिमानी झारखंड के निर्माण के साथ विकसित झारखंड बनाने के लिए भी झारखंड की भाजपा सरकार ने काम किया है, जिसका प्रतिफल आज जमीन पर दिख रहा है.