करोडो की नौकरी छीनने का रिकार्ड बनाया भाजपा ने : ज्ञानेन्द्र पांडे

करोडो की नौकरी छीनने का रिकार्ड बनाया भाजपा ने : ज्ञानेन्द्र पांडे - Panchayat Times

रांची//तमाड. युवा कांग्रेस के झारखण्ड प्रभारी ज्ञानेन्द्र पांडे ने तमाड विधानसभा युवा कांग्रेस की और से आयोजित बेरोजगारी राजिस्टर की मांग को लेकर किऐ कार्यक्रम में कहा कि बेरोजगारी ने 45 साल का रिकार्ड तोड दिया है.

देश में युवाओं और बेरोजगारी पर कोई डिबेट नहीं होता. भाजपा से अगर कोई रोजगार कि बात करे तो उसे देशद्रोही गद्दार पाकिस्तानी कह कर असली मुद्दे से भटका कर गृह युद्ध करवा चाहती है.

तमाड विधानसभा के सबसे बडे गांव सारजमडीह में निकाली गई जनजागरण रैली में रांची जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लाल मोहित नाथ शाहदेव ने कहा की भाजपा की सरकार में आज युवा और बेरोजगार सबसे ज्यादा आत्महत्याएं कर रहे हैं, नोटबंदी से करोडो लोगों की नौकरीया चली गई और भाजपा जनता को उलझाए हुए है. हम सरकार से मांग करते हैं की वो राष्ट्रीय स्तर पर बेरोजगारों की सूची तैयार करें एवम मोदी जी नौकरी पर चर्चा करें.

करोडो की नौकरी छीनने का रिकार्ड बनाया भाजपा ने : ज्ञानेन्द्र पांडे - Panchayat Times

विधानसभा अध्यक्ष नीतीश पांडें ने कहा की हम स्कुलों कालेज और युवाओं के बीच इस राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम को लेकर जाऐंगे और बताएंगे की भाजपा सरकार युवा और बेरोजगारों कि विरोधी है उसे सिर्फ वोट बैंक की चिन्ता है. सभी अतिथीयों ने बाबा साहेब आम्बेडखर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर संविधान की रक्षा की शपथ ली.

इससे पहले तमाड  आऐ सभी पदाधिकारीयों का नीतीश पांडे के नेर्तत्व में युवा कांग्रेसियों ने स्वागत करके पुरे गांव में NRU जुलुस निकाला गया. ये जलूस हर गली मौहल्ले में गई और NRU के बारे बताया गया और ज्यादा से ज्यादा 8151994411 नम्बर पर मिस्ड काल करने की अपील कि गई.

मौके पर शैलेन्द्र महतो अनन्त सेठ जोमेन सेठ अजेश हजाम मनोज मछुवा बिक्रम हजाम रजनीकांत हजाम सदानन्द प्रमाणिक संतोष प्रमाणिख सागर मुण्डा सहित सेकडों युवा उपस्थित थे.