भाजपा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने जयराम सरकार के मंत्रियों को दी ये नसीहत

मंडी. भाजपा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने जयराम सरकार के मंत्रियों को नसीहत दे डाली है कि वह सरकार में महत्वपूर्ण ओहदे मिलने के बाद अब अपने हलके के नेता नहीं बल्कि प्रदेश के मंत्री होने के नाते काम किया. मंत्री हर जिले में प्रवास करें और अधिकारियों से सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा भी करें.

सरकार की इन योजनाओं का सही ढंग से संचालन हो सके और पात्र लाभार्थी तक योजना का लाभ मिले. उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र का विकास करके प्रदेश समृद्ध नहीं होगा. बल्कि सभी जिलों में विभाग के मंत्री दौरा करेंगे तो समग्र विकास होगा. भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोलते हुए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि संगठन मजबूत रहेगा तो सरकार भी मजबूत रहेगी.

आपसी तालमेल से ही लंबे समय तक सरकार चल सकती है. उन्होंने कहा कि मंडी राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण जिला है और भाजपा संगठन ने जानबूझकर ये बैठक मंडी में बुलाई है. क्योंकि इस बार के चुनाव में प्रदेश कांग्रेस मुक्त का सपना मंडी जिला ने ही पूरा किया है. यहां आज पूरा जिला कांग्रेस मुक्त है और एक भी विधायक कांग्रेस का यहां से आवाज उठाने लायक नहीं बचा है.

ये जनता के आक्रोश से संभव हो पाया है क्योंकि जनता अपनी समस्या का निराकरण चाहती थी. जिसे कांग्रेस नेता और मंत्री पूरा नहीं कर सके और अब ये  हमारे नेताओं और मंत्रियों की बनती है कि वे जनता की उ मीदों पर खरा उतरें. आज प्रदेश में भ्रष्टाचार को समाप्त करने, माफियाराज को हटाने और सबका साथ सबका विकास करवाने वाली सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बनी है.

पहली बार किसी सरकार ने अपने पहले ही बजट में नई योजनाएं शुरू की है, जो देश के किसी भी राज्य में आज तक नहीं हुआ है. उन्होंने कहा अब हमें लोकसभा चुनाव के लिए आज से ही जुट जाना होगा और केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर 2019 में फिर से केंद्र की सत्ता नरेंद्र भाई मोदी के हाथों में सौंपनी है ताकि विकास की ये प्रक्रिया निरंतर जारी रहे. केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें होने से विकास दोगुनी गति से आगे बढ़ेगा. जिससे प्रदेश समृद्धि की ओर बढ़ेगा.