प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने पर भाजपा ने कसा तंज

कोरोना वायरस: कांग्रेस अभी भी ओछी राजनीति में लगी है : भाजपा- Panchayat Times

रांची. भाजपा ने इरफान अंसारी के द्वारा प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने पर इस्तीफा देने के वादे को याद दिलाया, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा वादा जो किया है तो निभाना पड़ेगा इरफान जी.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक इरफान अंसारी पर तंज कसते हुए कहा की इरफान अंसारी ने कहा था कि अगर प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे तो वह तत्काल प्रभाव से कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देंगे.

प्रतुल ने कहा इरफान अंसारी ने यह कह कर कई दिनों तक अखबारों और चैनलों की सुर्खियां भी बटोरी थी. परंतु प्रदीप यादव न सिर्फ कांग्रेस में शामिल हो गये बल्कि दिल्ली दरबार में उनकी सदस्यता पर मुहर भी लग गई. लेकिन बड़े-बड़े वादे करने वाले इरफान अंसारी ने हमेशा की तरह फिर से यू टर्न ले लिया. यह कांग्रेस की राजनीतिक संस्कृति है. इसके नेता पहले लंबी देंगे हाथ से और फिर अपने ही बोले बातों से मुकर जाते हैं.

नरबलि और डायन के नाम पर महिला को प्रताड़ित करने के मामलों की ओर लौटता दिख रहा झारखंड

प्रतुल ने कहा कि हाल के दिनों में लोहरदगा में एक बच्चे की बलि दे दी गई और हजारीबाग में डायन कहकर एक महिला को प्रताड़ित किया गया .लेकिन सरकार ने दोनों घटनाओं पर अभी तक विशेष ध्यान नहीं दिया. प्रतुल ने कहा की नरबलि और डायन के नाम पर प्रताड़ना जैसे जघन्य अपराध सरकार के लिए शर्मसार करने वाली घटनाएं है .हेमंत सरकार के कार्यकाल के पहले दो महीने के दौरान ही पूरी की पूरी व्यवस्था चरमरा गई और ऐसा प्रतीत होता है की मानो झारखंड पाषाण युग की ओर लौट रहा है.