भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र में करेगी लाभार्थी सम्मेलन

भाजपा सरकार मनाएगी पहली एनिवर्सरी, पीएम भी करे सकते हैं शिरकत - Panchayat Times
प्रतीक चित्र

जयपुर. जयपुर जिले के किले को बचाने के लिए और भाजपा की पैठ चुनाव से पहले मजबूत करने के लिए पार्टी की जयपुर इकाई हर विधानसभा क्षेत्र में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित करेगी. इसके साथ हर प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. ऐसे में चुनावी रणनीति में अभी भाजपा कांग्रेस से कई आगे निकलने की कोशिश कर रही है.

15 अगस्त के बाद शहर इकाई की ओर से आयोजित किए जाने वाले सम्मेलनों की कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री विरमदेव सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर लाभार्थी सम्मेलन के साथ सभी विधानसभा क्षेत्रों मे बूथ अध्यक्ष, युवा, महिला, ओबीसी, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के सम्मेलन आयोजित करेगी.

प्रतीक चित्र

इन सम्मेलनों मे लाभाथिर्यों से उनके अनुभव सांझा किए जाएंगे एवं राज्य सरकार की पिछले पांच वर्षों मे इन वर्गों के लिए किए गए कार्यों की भी जानकारी दी जाएगी तथा बूथ अध्यक्ष व कार्यकतार्ओं के माध्यम से इन सभी कार्यों को जनता के बीच पहुंचाई जाएगा. बूथ स्तर पर लाभार्थियों को चिन्हित कर उनके सभी विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे.

शहर अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा कई वर्षों से तिरंगा यात्रा के माध्यम से देश भक्ति का संदेश लगातार दे रहा है. इसी क्रम भारतीय जनता युवा मोर्चा 15 अगस्त से पूर्व शहर के सभी मण्डलों मे तिरंगा यात्रा आयोजित करेगा.