सीएए के समर्थन में भाजयुमो और भाजपा ने बनाई मानव श्रृंखला

सीएए के समर्थन में भाजयुमो और भाजपा ने बनाई मानव श्रृंखला-Panchayat Times

रांची. सिटीजेनशिप अमेडमेंट एक्ट(सीएए) के समर्थन में सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से मानव श्रृंखला बनायी गयी. यह मानव श्रृंखला राजधानी के कचहरी चौक से लेकर अलबर्ट एक्का चौक तक बनायी गयी. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे. लगभग 100 से अधिक जवानों को तैनात किया गया था.

मौके पर रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने कहा कि आज सीएए के साथ पूरा देश खड़ा है. 130 करोड़ जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है. उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं. नेहरू लियाकत समझौता को हम आगे बढ़ा रहे हैं. हम हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख और ईसाई की बात करते हैं. यह सभी देशवासी हैं. उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान, बांग्लादेशी और पाकिस्तान से आये 2014 के पहले यहां रहने वालों को क्यों ना नागरिकता दी जाये.

उन्होंने कहा कि आज अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान में इन सभी पर अत्याचार हो रहा है. सीएए के पक्ष में पूरा देश खड़ा है और आगे भी खड़ा रहेगा, लेकिन आज कुछ विपक्षी पार्टियों लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है.

सीएए के समर्थन में भाजयुमो और भाजपा ने बनाई मानव श्रृंखला-Panchayat Times

मौके पर विधायक नवीन जयसवाल ने कहा कि सीएए नागरिकता देने वाला है, लेने वाला नहीं, लेकिन आज कुछ वामपंथी पार्टियां इस पर राजनीति कर रही हैं. ये पार्टियां लोगों को दिग्भ्रमित कर रही हैं. इन पार्टियों द्वारा देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं.भाजपा के राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार, पूर्व मंत्री और विधायक सीपी सिंह, रांची नगर निगम की मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, सुबोध सिंह गुड्डू, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार, सूर्य प्रभात, संजय पोद्दार सहित अन्य उपस्थित थे.