प्रेम प्रसंग में व्यक्ति ने प्रेमिका के पति की हत्या की

सोलन. सोलन के कसौली में ऋषिपाल नामक एक व्यक्ति खादी उद्योग में कार्यरत था. जिसके पास उसकी पत्नी के गांव का व्यक्ति अजय अक्सर आया जाया करता था. यह व्यक्ति तांत्रिक भी बताया जा रहा है. जिस व्यक्ति ने ऋषि पाल को नशीली चीज खिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था, यहां से शव को हरियाणा में अपने गांव क्याड़ग ले जा कर करीबन 15 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया था.

सोलन पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही थी. उसे अजय पर शक था तो पुलिस ने पूरा जाल बिछाया और अजय को गिरफ्तार कर उससे सारी बात उगलवाई, उसने हकीकत बयान की तो सभी भौचक्के रह गए, क्योंकि उसने खुलासा किया कि उसने ऋषिपाल को मारकर अपने गांव में दफन कर दिया है. पुलिस अजय को लेकर अपने साथ हरियाणा रवाना हुई.  उसकी निशानदेही पर उसके घर से 15 फीट खुदाई कर ऋषिपाल के शव को बरामद किया. फिलहाल हिमाचल पुलिस एसएचओ ललित मोहन की अध्यक्षता में शव को लेकर सोलन पहुंची है. उसका सोलन जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

मृतक के रिश्तेदार ने शक जाहिर करते हुए कहां की मृतक कसौली में खादी ग्रामोद्योग में कार्य करता था. उन्हें शक है कि अजय ने प्रेम प्रसंग के चलते ऋषिपाल की हत्या की है. वह तांत्रिक का काम भी किया करता था. अजय उसकी पत्नी के गांव का ही युवक था जो अक्सर उसके घर आया जाया करता था. उन्होंने यह भी बताया कि अजय ने ऋषिपाल को दूध में और रात के खाने खाने में नशीली दवा मिला कर दी थी. जिसकी वजह से वह अचेत हो गया था. और बाद में उसकी हत्या कर दी गई और उसे अपने घर में 15 फीट का गड्ढा खोदकर उसे दफन कर दिया था.

मृतक ऋषि पाल अपने पीछे 3 बच्चे छोड़ गया है. तीनों बच्चे भी इस दिल दहला देने वाली घटना से सकते में है. जिन्हें अभी तक यह भी समझ नहीं आ रहा की आखिर इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया.