बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर कठुआ पीड़िता के लिए न्याय मांगा

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची के साथ हुई दरिंदगी से जहां पूरा देश गुस्से से भरा हुआ है, वहीं बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सभी सितारें अपराधियों के खिलाफ कड़ी-से-कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ” रौशनी(बदला हुआ नाम) जैसे कितने बच्चों की धर्म और राजनीति के चौराहे पर बलि दी जाएगी? हमारे जागने से पहले कितने बच्चों को इससे गुजरना पड़ेगा? मैं बहुत निराश हूं, इस पर जल्द-से-जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.”

ट्विंकल खन्ना ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, “मैंने इस घटना को एक माँ की नजरों से देखा जो दिल दहला देने वाली है, एक महिला होने के नाते मैं गुस्से में हूँ और नागरिक होने के नाते में पूरी तरह से शर्मिंदा हूं.”

करण जौहर ने न्याय की मांग करते हुए ट्वीट किया, “अमानवीय !!! भयावक !!!!!”

इसके साथ ही कई सितारों ने कठुआ पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, जिनमें आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, संजय दत्त और अनुपन खेर शामिल हैं.

बता दें कि चार महीने पहले एक आठ साल की मासूम बच्ची के साथ एक सप्ताह तक दरिंदों ने बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसे नशे की गोलियां दी गईं. उत्तर प्रदेश के मेरठ से भी एक युवक को नाबालिग का बलात्कार करने के लिए बुलाया गया. इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट में लिखा है कि एक पुलिसकर्मी ने फोन करके कहा कि अभी लड़की को मारना मत, मारने से पहले वह भी रेप करना चाहता है. बलात्कार के बाद नाबालिग की हत्या सर कुचल कर कर दी गई थी.