बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म में दिखेंगी हमीरपुर की अंजू

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म में दिखेंगी हमीरपुर की अंजू

नई दिल्ली. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की “मेंटल है क्या” फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर जिले की रहने वाली थियेटर और टीवी कलाकार अंजू भी दिखेंगी. अंजू हमीरपुर के छोटे से कस्बे भोटा से जाकर टीवी सीरियल में नाम कमाया है. अंजू ने अब तक कलर्ज टीवी से लेकर जी टीवी और स्टार टीवी के कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए अंजू ने कहा कि हिमाचल के कलाकारों में क्रेज तो है लेकिन उन्हें प्लेटफार्म नहीं मिल पाता इसलिए कुछ ऐसा करना चाहती हैं जिससे कलाकार आगे बढ़ सकें. बता दें कि टीवी कलाकार अंजू ने सीरियल्स में छोटे-छोटे रोल करके अपनी पहचान बनाई है और अपनी मेहनत के बलबूते आज बड़े पर्दे पर कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं.

मीडिया से मुखातिब अंजू

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म “मेंटल है क्या” काफी सुर्खियों में हैं. यह फिल्म यूथ ओरियंटेड है और इसमें आज के दौर की हर बात होने का दावा किया जा रहा है. इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं. बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर, हर्षिता भट्ट, विक्रांत मेसी और जिमी शेरगिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित है.

कंगना रनौत इससे पहले राजकुमार राव के साथ क्वीन’ में नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. अब शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से भी फैंस को कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं.