‘खेलो इंडिया’ में बॉक्सरों ने जीते एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक

'खेलो इंडिया' में बॉक्सरों ने जीते एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक
साभार इंटरनेट

फरीदाबाद. द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के बॉक्सरों ने अपने दमदार पंचों से एक बार फिर अपने जिले और क्लब का नाम रौशन किया. 13 जनवरी से 21 जनवरी को पुणे में हुई ‘खेलो इंडिया’ नेशनल प्रतियोगिता में फरीदाबाद द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब, डीपीएस स्कूल, सेक्टर 11 के बॉक्सरों एक स्वर्ण पदक और तीन कांस्य पदक पर कब्जा किया.

द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के कोच अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर राजीव गोदारा ने सोमवार को बताया कि इस प्रतियोगिता में 91 किलोग्राम भार वर्ग में हिम्मत सिंह ने स्वर्ण पदक पर कब्जा किया. हिम्मत सिंह मूल रूप से सदरपुर पलवल का रहने वाला है और वह दो बार यूथ नेशनल चैंपियन रह चुका है और दो बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एशियाई खेलों में भाग ले चुका है.

46 किलोग्राम भार वर्ग में अंशुल सरोहा ने कांस्य पदक पर कब्जा किया. अंकुश सरोहा जो कि पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है. इस साल स्कूल नेशनल गेम्स गुवाहाटी में कांस्य पदक हासिल किया था. इसके अलावा 52 किलोग्राम भार वर्ग में हर्षित यादव ने कांस्य पदक पर कब्जा किया. हर्षित यादव मंझावली का रहने वाला है और इस साल उसने स्कूल नेशनल गेम्स गुवाहाटी में कांस्य पदक प्राप्त किया था. 70 किलोग्राम भार वर्ग में जितेंद्र भारद्वाज ने कांस्य पदक पर कब्जा किया. जितेंद्र भारद्वाज खेड़ी गांव का रहने वाला है और उसने भी गुवाहाटी स्कूल नेशनल गेम्स में रजत पदक हासिल किया. राजीव गोदारा ने सभी विजेता खिलाड़ियों को उनकी जीत पर बधाई देते हुए उन्हें आगामी चुनौतियों के लिए कड़ी मेहनत करने की नसीहत दी है.