रंग खेलने के बहाने बीएसएफ के जवानों ने महिला के साथ की जबरदस्ती

चाचे ने भतीजी के साथ की गंदी हरकतें, चाचा गिरफ्तार -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

धनबाद. महुदा थाना क्षेत्र में रंग खेलने के बहाने बीएसएफ के जवानों ने महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. महिला ने महुदा थाना में लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज कराया.

आवेदन में बताया है कि महुदा रेलवे कॉलोनी में मंगलवार की दोपहर के समय महिला घर में अकेली थी. उसका पति आद्रा रेलवे में कार्यरत है. मंगलवार दोपहर में होली के त्यौहार पर रंग लगाने के बहाने पड़ोस के धेना मांझी (बीएसएफ), बब्लु पाल (बीएसएफ), नन्हे प्रसाद (रेलवे कर्मचारी), कल्लु रजक एवं अन्य दस लोग मेरे क्वार्टर के पास पहुंचे और दरवाजा को खटखटाने लगा. दरवाजा खोलने पर वह सब मेरे आवास के अन्दर घुस गये. और जबरदस्ती मेरे शरिर में रंग डालने लगे. मना करने पर वे सब नहीं माने और कपड़े के अन्दर भी रंग डालने लगा.

मेरे साथ ज्यादती करने का प्रयास किया. जब मैं चिल्लाने लगी तो वह सब भाग गए और जाते-जाते धमकी दिया कि किसी को बताया तो झूठे केश में तुम्हारे पति को फंसा देंगे. मैं बीएसएफ में हुं और कुछ भी कर सकता हूं. घटना की सूचना मैंने अपनी पति को फोन पर बताया और थाने में सूचना दी. इस संबंध में महुदा थाना प्रभारी हीरालाल तिर्की से पूछने पर उन्होंने बताया कि लिखित शिकायत मिला है. जांच पड़ताल की जा रही हैं. शिघ्र ही कारवाई होगी.