जींद उपचुनाव : सुरजेवाला के समर्थन में अंशुल ने नाम वापस लिया

पूर्व मंत्री रहे बृजमोहन सिंगला के बेटे अंशुल सिंगला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला...
रणदीप सिंह सुरजेवाला और अंशुल सिंगला

जींद. पूर्व मंत्री रहे बृजमोहन सिंगला के बेटे अंशुल सिंगला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला के समर्थन में अपना नामांकन वापस ले लिया है. सोमवार को नामांकन वापस लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अंशुल सिंगला ने कहा कि उनकी प्राथमिकता चुनाव लड़ना नहीं बल्कि जींद का सर्वांगीण विकास करवाना है. अंशुल सिंगला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि सुरजेवाला ने जैसे कैथल का विकास करवाया था, उसी तर्ज पर जींद के विकास के लिए भी वचनबद्ध हैं. अंशुल सिंगला ने अपना समर्थन देने की घोषणा के साथ-साथ दावा किया कि सुरजेवाला को जींद से जितवा कर भिजवाने का काम करेंगे.

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि अंशुल सिंगला का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है और उन्हें पूरा मान और सम्मान दिया जाएगा. तंवर ने कहा कि अंशुल सिंगला के पिता बृजमोहन सिंगला ने जो संघर्ष किया था उसमें अब तेजी आएगी और रणदीप सिंह सुरजेवाला न केवल जीत हासिल करेंगे बल्कि उसमें एक रिकॉर्ड कायम होगा. साथ ही अशोक तंवर ने कहा कि वह उन अन्य प्रत्याशियों का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने नामांकन नहीं किया, लेकिन वह टिकट के दावेदार जरूर थे.

ये भी पढ़ें- जींद उपचुनाव जीतने की जिद में भाजपा के कृष्ण मिड्ढा और बराला

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अंशुल सिंगला के नाम वापसी का स्वागत करते हुए इसे मजबूती का कदम बताया. पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किए जाने के बारे सवाल पूछे जाने पर बड़ी चतुराई से रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर उन्हें इस प्रकार की बातों का पहले से पता होता तो तमाम राजनीतिक पार्टियां उनके पीछे लगी होती.