रद्द हुए मैच के टिकट के पैसे इस दिन वापस किए जाएंगे

रद्द हुए मैच के टिकट के पैसे इस दिन वापस किए जाएंगे-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

धर्मशाला. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में बारिश के कारण 15 सितंबर को रद्द हुए भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच के लिए टिकट के पैसे 19 सितंबर से वापस मिलेंगे. टिकट के पैसों की वापसी की यह प्रक्रिया 22 सितंबर तक चलेगी.

एचपीसीए से मिली जानकारी के मुताबिक वर्षा बाधित इस मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी, इसलिए नियमानुसार दर्शकों को उनके टिकट की राशि वापस की जाएगी. एचपीसीए के प्रेस सचिव मोहित सूद ने कहा है कि जिन लोगों ने ऑनलाइन टिकट खरीदे थे. उनको उन्हीं के खाते में 10 से 12 दिनों के बीच पैसे वापस मिल जाएंगे.

वहीं जिन लोगों ने काउंटर पर टिकट खरीदे थे उन्हें काउंटर पर टिकट और एक से अधिक टिकट होने पर आईडी प्रूफ दिखाने पर राशि वापस की जाएगी. एचपीसीए से प्राप्त जानकारी के मुताबिक वेस्ट स्टैंड एक, दो और तीन, पवेलियन टैरेस और कॉर्पाेरेट बॉक्स के टिकटों को 19 सितम्बर को स्टेडियम के बॉक्स ऑफिस पर रिफंड किया जाएगा. 20

सितंबर को यहीं पर ईस्ट स्टैंड एक, दो व तीन और क्लब लांज पवेलियन के टिकटों की राशि रिफंड की जाएगी. नॉर्थ स्टैंड के एक, (लेवल एक), नॉर्थ स्टैंड दो, दो (लेवल एक), नॉर्थ पवेलियन और नॉर्थ वेस्ट स्टैंड्स के टिकटों की राशि 21 व 22 सितंबर को रिफंड की जाएगी. यह राशि सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक रिफंड की जाएगी.

गौर हो कि बीते दिन क्रिकेट स्टेडियम के बाहर टिकट खरीदने वालों ने एचपीसीए के खिलाफ नारेबाजी कर उनके पैसे वापस करने को लेकर आनाकानी का आरोप लगाया था.लोगों की सुविधा के लिए अब एचपीसीए ने अलग-अलग दिन विभिन्न स्टैंडस के टिकट खरीदने वालों के लिए समय प्रदान करने का निर्णय लिया है.